स्कूल के दिनों में मां से झूठ बोलकर बॉयफ्रैंड संग डेट पर जाती थी Palak Tiwari, पकडे जाने पर होता था बुरा हाल

Desk Team
0
Palak-Tiwari

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी Palak Tiwari ने कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म तो खास कमाल नहीं दिखा पाई और पलक तिवारी ने खूब लाइमलाइट बटोरी। पलक तिवारी सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है और उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोविंग भी है। पलक तिवारी की अपनी मॉम श्वेता तिवारी संग भी खास बॉन्डिंग है पर हाल ही उन्होंने अपने टीनएज का एक किस्सा शेयर किया है जो काफी सुर्खियों में है।

पलक तिवारी ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में बताया कि जब वो छोटी थी वो काफी झूठ बोलती थी। उन्होंने 15 साल की उम्र में ब्वॉयफ्रेंड बना लिया था और अपनी मां श्वेता से ये बात छुपाई थी। वो अपने ब्वॉयफ्रेंड संग डेट पर जाती तो उनकी मां उन्हे झट से पकड़ लेती थी।

पलक तिवारी ने बताया कि वो अपनी मां श्वेता तिवारी से झूठ बोलती थी कि वो खेलने जा रही है और वो जाती थी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ मॉल में घूमने, पर उनकी मां को हमेशा पता लग  जाता था। पलक ने बताया कि जब उनकी मॉम शहर से बाहर भी होती थी तब भी उन्हें पलक के बारे में हर चीज पता होती थी।

Palak Tiwari ने आगे बताया कि उनकी मॉम उन्हे कम उम्र में डेटिंग करने से रोकती थी और धमकी भी देती थी। इस वजह उन्होंने डेटिंग वगरह से किनारा कर लिया था। उनकी मां उन्हे डांट लगाते हुए कहती थी कि अगर वो यहां पर पढ़ाई के वक्त डेटिंग और रोमांस आदि के चक्कर में पड़ेगी तो वो उन्हें गांव भेज देगी और उनके बाल भी कटवा देगी।

Palak-Tiwari


इस डांट के बाद पलक तिवारी ने डेटिंग से ध्यान हटाकर पढ़ाई में लगाया और अब उनकी मॉम ही उन्हें इंडस्ट्री में करियर बनाने में जमकर सपोर्ट कर रही है। पलक तिवारी मूवी से पहले कई म्यूजिक विडियोज भी कर चुकी है जो फैंस को काफी पसंद आए थे।  

Palak-Tiwari

इन दिनों Palak Tiwari सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग डेटिंग को लेकर सुर्खियों में है और उनके कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। हालांकि अभी तक इस बात पर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है पर दोनों के बीच कुछ चल रहा है ये हर किसी की नजर में आ रहा है।



Nikki Tamboli video: डेनिम को स्टाइल करने के चक्कर में हसीना ने की हदें पार, देख लोगों की थमी सांसें

Tags

Post a Comment

0Comments
Post a Comment (0)